राजस्थान में भिड़े दो कांग्रेसी गुट, एक-दूसरे को लाठियों से पीटा

लोकसभा चुनाव में हुई हार के बाद से राजस्थान कांग्रेस में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। राज्य के बारां जिले के केलवाड़ में सोशल मीडिया पर टिप्पणी को लेकर दो कांग्रेसी गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों गुट के लोगों ने एक- दूसरे पर जमकर लाठियां चलाई। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी बीच बचाव की कोशिश कर रहे थे, लेकिन कोई भी पक्ष पुलिस की एक नहीं सुन रहा था। बाद में पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को तितर-बितर किया। इस दौरान आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर कमेंट करने को लेकर पूरा विवाद हुआ, जिसके बाद विवाद बढ़ता आ गया और नौबत हाथा-पाई और मार-पीट तक पहुंच गई। विवाद बढ़ने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को थाने ले आए। विवाद को शांत कराने पहुंची पुलिस भी मार-पीट की चपेट में आई और तीन पुलिसकर्मियों को चोटें लगी। कांग्रेस के दोनों गुटों की ओर से केलवाड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।
 
मामला कांग्रेस के अग्रिम संगठन एनएसयूआई के पदाधिकारियों से जुड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर छात्र संघ चुनाव को लेकर कुछ टीका-टिप्पणी चल रही थी। इसी से नाराज होकर एनएसयूआई के दो गुट आपस में भिड़ गए और मार पीट कर दी। दोनों गुटों के लोगों ने एक दूसरे पर लाठियों से हमला किया। इस हिंसक झड़प में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही केलवाड़ की पुलिस वहां पहुंची। पुलिस के मुताबिक अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।  

More videos

See All