शहीद फ्लाइट लेफ्टिनेंट आशीष तंवर के परिजनों से मिले पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला

भारतीय वायु सेना के एएन-32 विमान हादसे में शहीद हुए फ्लाइट लेफ्टिनेंट आशीष तंवर को जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने उनके पृतैक गांव दीघोट में पहुंच कर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके परिजनों को सांत्वना दी। साथ ही दुष्यंत चौटाला ने ऐसे विमान हादसों पर दुख जताते हुए सरकार से गंभीर समीक्षा करने की मांग की ताकि आगे से इस प्रकार के हादसों का देश को फिर से सामना न करना पड़े।
इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने शहीद के परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने शहीद जांबाज आशीष  को सैल्यूट करते हुए कहा कि दुखद विमान हादसे में मां भारती ने एक सपूत और पलवल ने अपना लाडला खोया है, जिसकी क्षति की पूर्ति कभी भी नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में जननायक जनता पार्टी शहीद परिवार के साथ खड़ी है और शोकाकुल परिवार को भगवान दुख सहन करने की शक्ति दें।
वहीं दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस विमान हादसे में हरियाणा के तीन लालों समेत देश के 13 जवानों को अपनी जान गंवानी पड़ी, जो कि बेहद दुखद है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार से हो रहे विमान हादसों से सरकार को सजगता बरतते हुए गंभीर समीक्षा करनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसे विमान हादसों का देश को फिर से सामना न करना पड़े।

More videos

See All