तेजस्वी पर लगाए सुशील मोदी ने फिजूलखर्ची के आरोप, सरकारी बंगले पर किए करोड़ों खर्च!

बिहार में पूर्व डिप्टी सीएम और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव के पूर्व सरकारी बंगले को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. वर्तमान डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी के कार्यकाल में बंगले पर शाही खर्च को मुद्दा बना लिया है. उनका आरोप है कि –आखिरकार किस नियम के तहत तेजस्‍वी यादव के 5, देशरत्‍न मार्ग स्थित बंगले में ब्रिज कंस्‍ट्रक्‍शन कार्पोरेशन की ओर से 59 लाख रुपये का फर्नीचर लगवाया गया. इसके अलावा बीसीडी की ओर से करोड़ों रुपये नवीनीकरण में खर्च किए गए.
सुशील कुमार मोदी का आरोप ये भी है कि तेजस्वी को 44 एसी तक दिए गए जिनमें कुछ बाथरूम तक में लगाए गए. महंगे लेदर से बने 35 सोफा, 464 फैंसी एलईडी लाइट, 108 पंखे, बिलबोर्ड टेबल, दीवारों पर वुडेन पैनल, वुडेन फ्लोर और विदेश से मंगाया गया ग्रेनाइट बंगले में लगाने का दावा भी सुशील मोदी ने किया है.
पहले भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद अब बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी को धन और पद के दुरुपयोग के मामले में घेरना चाहते हैं. वो तो यहां तक बोले कि अगर तेजस्‍वी यादव ने अपने पद का दुरुपयोग और फिजूलखर्ची कर बंगले पर कब्‍जा नहीं जमाया होता तो सुप्रीम कोर्ट को उन पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाकर बंगला नहीं खाली कराना पड़ता. 

More videos

See All