शाम को अस्पताल में किया था भर्ती, सुबह किया मुलायम को डिस्चार्ज, स्वास्‍थ्य में सुधार

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की शनिवार शाम को एक बार फिर तबियत बिगड़ने पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जिसके बाद रविवार को उनके स्वास्‍थ्य में सुधार होने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि अब उनका शुगर लेवल कंट्रोल में है और उन्हें आराम करने की सलाह देकर घर भेजा गया है.

कुछ दिनों में ही तीन बार हुए भर्ती

गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव कि पिछले कुछ दिनों में ही तबियत में काफी बार खराब हुई है. जिसके चलते उन्हें करीब तीन बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. शुक्रवार को ही मुलायम को पहले तबियत खराब होने के चलते संजय गांधी पीजीआई की इमरजेंसी में भर्ती करवाया था. इससे कुछ दिन पहले भी मुलायम की तबियत खराब होने पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती करवाया गया था.

मुलायम पिछले कुछ दिनों से बढ़ते शुगर लेवल से परेशान हैं. उनका अचानक शुगर लेवल बढ़ जाने के कारण उन्हें बार बार अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ रहा है. पिछले दिनों मेदांता के डॉक्टरों की टीम ने उनका इलाज करने के बाद बताया था कि वे शुगर और अवसाद की परेशानी से पीड़ित हैं. जिसके चलते बार बार उनके स्वास्‍थ्य में गिरावट हो रही है. गौरतलब है कि लोकसभा में शपथ लेने भी मुलायम सिंह व्हील चेयर पर ही पहुंचे थे और तय समय से पहले ही शपथ ले ली थी.

More videos

See All