मायावती के घर बड़ी बैठक, 12 सीटों पर होने वाले उपचुनावों के लिए बनाएंगी रणनीति

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाजवादी पार्टी (बीएसपी) प्रमुख मायावती पार्टी में बड़े बदलाव करने वाली हैं. चुनाव के बाद नए सिरे से रणनीति बनाने और बसपा में बड़े बदलाव के लिए पार्टी की बैठक बुलाई है. बैठक में हिस्सा लेने के लिए पार्टी के पदाधिकारी लखनऊ स्थित मायावती के आवास पर पहुंचने लगे हैं.
इस बैठक में मायावती आने वाले उप चुनावों की रणनीति पर चर्चा करेंगी. आगे पार्टी को कैसे मज़बूत किया जाए और प्रदेश में 12 सीट पर होने वाले उपचुनाव की तैयारियों को लेकर निर्देश भी देंगी. मायावती 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों के बारे मे भी चर्चा करेंगी.

बैठक में राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व के सभी पदाधिकारी और जोनल कोऑर्डिनेटर शामिल हो रहे हैं. इस बैठक में मायावती देशभर में बहुजन समाज पार्टी के विस्तार करने, नई रणनीति बनाने, उत्तर प्रदेश उपचुनाव की तैयारियों और पार्टी में बदलाव को लेकर चर्चा करेंगी. इस दौरान मायावती बीएसपी के पदाधिकारियों से समाजवादी पार्टी (सपा) से गठबंधन को लेकर स्थिति साफ कर सकती हैं, ताकि पार्टी कार्यकर्ताओं में गठबंधन के टूटने को लेकर कोई दुविधा न रहे.

More videos

See All