रेप के आरोपी BSP सांसद अतुल राय ने वाराणसी की कोर्ट में किया समर्पण

उत्‍तर प्रदेश के घोसी लोकसभा सीट से बीएसपी के नवनिर्वाचित सांसद अतुल राय ने शनिवार को वाराणसी के सीजेएम प्रथम की अदालत में समर्पण कर दिया. कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में अतुल राय को जिला जेल भेज दिया है. बीएसपी सांसद के अतुल राय के समर्पण की भनक लगने पर कचहरी परिसर में लंका पुलिस ने घेरेबंदी की, लेकिन वो चकमा देने में कामयाब रहे. अतुल के समर्पण के दौरान दीवानी कचहरी परिसर में उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ी हुई थी.

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने यूपी के घोसी लोकसभा सीट से बीएसपी के सांसद अतुल राय की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इंकार कर दिया था. कोर्ट के इस फैसले के बाद अतुल राय ने अपनी याचिका वापस ले ली थी. बता दें कि इस मामले में उन्होंने अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी.

वाराणसी में दर्ज है केस

अतुल कुमार राय पर बलिया की एक युवती ने रेप, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत कई धाराओं में केस दर्ज कराया है. युवती ने बनारस के लंका थाने में अतुल कुमार राय के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर के मुताबिक, अतुल राय युवती को लंका स्थित एक अपार्टमेंट में झांसा देकर ले गए और उनका यौन शोषण किया. युवती ने उनपर यह आरोप भी लगाया है कि बसपा नेता ने दुष्कर्म की घटना के बाद उस पर मुंह बंद रखने का दबाव बनाते रहे.
 

More videos

See All