शाह से बैठक के बाद ही एक्शन मोड में आये खट्टर

भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के तुरंत बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर एक्शन मोड में आ गए। विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर पार्टी अध्यक्ष को फीडबैक देने के बाद सीएम ने रोहतक स्थित पार्टी मुख्यालय में ही भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ अहम बैठक की। इसमें सदस्यता अभियान सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई।
बैठक में प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, संगठन महामंत्री सुरेश भट्ठ के अलावा तीनों प्रदेश महामंत्री – संजय भाटिया, एडवोकेट वेदपाल और संदीप जोशी मौजूद रहे। बताते हैं कि इस बैठक में सीएम ने 29 जून को रोहतक में ही होने वाली पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को लेकर चर्चा की। इस बैठक में सभी मंत्री-विधायक व सांसदों के अलावा प्रदेश पदाधिकारियों, जिला व ब्लाॅक अध्यक्षों को बुलाया गया है।
विधानसभा चुनाव का रोडमैप इसी बैठक में तय होगा। बैठक में उन मुद्दों पर भी चर्चा होगी, जो विधानसभा चुनावों के दौरान पार्टी के एजेंडे में टॉप पर होंगे। बताते हैं कि पार्टी ने विधानसभा चुनावों के लिए अपना चुनावी घोषणा-पत्र बनाने की भी तैयारी कर ली है। इसके लिए जल्द ही अलग से कमेटी की घोषणा होगी। बैठक में सीएम ने पार्टी पदाधिकारियों से जुलाई में शुरू होने वाले सदस्यता अभियान को लेकर भी विशेष निर्देश दिए। इससे पहले सदस्यता मुहिम के तहत पार्टी ने 33 लाख लोगों को पार्टी के साथ सदस्य के तौर पर जोड़ा था। इस बार राज्य के 40 लाख लोगों को पार्टी का पंजीकृत सदस्य बनाने का टारगेट तय किया गया है।

More videos

See All