सोशल मीडिया में बयानबाजी करने वाले भाजपा एजेंटों पर कड़ी कार्रवाई की मांग

सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेताओं के खिलाफ टिप्पणी करने वालों को भाजपा के एजेंट करार देते हुए इनके खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग की गई है। माना जा रहा है कि इन टिप्पणियों के कारण कांग्रेस को नुकसान उठाना पड़ा है। यह बात प्रदेश मुख्यालय में कांग्रेस के मीडिया पेनलिस्ट और पार्टी प्रवक्ताओं की बैठक के दौरान कांग्रेस नेताओं ने की।
बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने की। राठौर ने कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव में अपनी हार के लिए जिम्मेदार बूथ स्तर पर कमजोरी को दूर करने के साथ भाजपा सरकार पर मुद्दों के प्रसार से अंकुश लगाएगी। कुछ लोग कांग्रेस के भीतर रहकर सोशल मीडिया और अन्य प्रचार माध्यमों से वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करवाकर अंदर खाते भाजपा के एजेंट के रूप में कार्य कर रहे हैं।
पार्टी पदाधिकारियों ने उनका पर्दाफाश कर कड़ी कार्रवाई की मांग उठाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ खुलकर आम लोगों के बीच उतरना होगा, जिससे स्थानीय मुद्दों को लोगों के बीच और मीडिया में प्रमुखता से उठाना होगा। बंजार बस दुर्घटना में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए दो मिनट का मौन रखा गया।

More videos

See All