CM योगी आज दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे काशी, ये रहा शेड्यूल

सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आएंगे और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे. जानकारी के मुताबिक वह देर रात विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे. वहीं रविवार यानी 23 मई की सुबह मंडलीय समीक्षा बैठक के लिए आजमगढ़ रवाना हो जाएंगे. तय कार्यक्रम के मुताबिक आज शाम करीब 4:30 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से वाराणसी पहुंचेंगे. जहां सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ वार्ता के बाद वाराणसी जिले के विकास कार्य और कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे.

इसमें एक-एक परियोजनाओं की प्रगति, काम में बाधा के कारण, समयसीमा पर काम समाप्त सहित अन्य मुद्दों पर बात करेंगे. मुख्यमंत्री देर रात निर्माणाधीन फुलवरिया फोर लेन, चौकाघाट फ्लाईओवर, काशी विश्वनाथ धाम सहित अन्य परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण कर सकते हैं. रात्रि विश्राम के बाद रविवार की सुबह 10 बजे मंडलीय समीक्षा बैठक के लिए आजमगढ़ रवाना होंगे.

बीआरडी मेडिकल कॉलेज जाएंगे योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ आज दोपहर एक बजे बीआरडी मेडिकल कॉलेज जाएंगे, जहां वह गोरखपुर-बस्ती मंडल के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. बैठक में दोनों मंडलों के मंडलायुक्त व सभी जिलों के जिलाधिकारी भी शामिल होंगे. दोपहर बाद दो बजे वह गोरखनाथ मंदिर आएंगे. शाम 4 बजे के करीब वाराणसी के लिए प्रस्थान कर जाएंगे.

More videos

See All