आखिर स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की सोच को 'नीच' क्यों कहा
Latest News
bookmarkBOOKMARK

आखिर स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की सोच को 'नीच' क्यों कहा

By Newsstate calender  22-Jun-2019

आखिर स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की सोच को 'नीच' क्यों कहा

केंद्रीय कपड़ा और महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने 'हमारी संसद' कार्यक्रम में शिरकत की. स्मृति ईरानी ने अमेठी में जीत को जनता की जीत बताया. उन्होंने इसके साथ ही राहुल गांधी पर जमकर तीखे वार किए.
*योग दिवस पर राहु गांधी के ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने कहा- राहुल गांधी की ये नीच सोच का पता चलता है. राहुल गांधी सेना का अपमान करके अपने संस्कार का परिचय दिया है.
इसे भी पढ़ें  मेट्रो मैन’ के कंधे से बंदूक चला रही बीजेपी, महिलाओं के लिए फ्री सेवा पर AAP का पलटवार
*स्मृति ईरानी ने कहा कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कल (गुरुवार) को जब दोनों सदन को संबोधित कर रहे थे उस दौरान राहुल गांधी ज्यादातर मोबाइल पर थे. ये भी राहुल गांधी का संस्कार दिखाता है. उन्होंने राष्ट्रपति का अनादर किया. ये उनकी सोच का परिचय देता है कि वो किस तरह की सोच रखते हैं.
*स्मृति ईरानी ने कहा कि जब राष्ट्रपति सभा को संबोधित करते हुए बालाकोट को लेकर सेना की तारीफ कर रहे थे तो सभी ने मेज थपथपाई, अकेले वहां राहुल गांधी थी जिन्होंने मेज नहीं थपथपाई. आर्मी का अपमान करना, राष्ट्रपति का अनादर करना राहुल गांधी नीच सोच का परिचय देता है.
*स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी बड़े बाप के बिगड़े बेटे का अच्छा उदाहरण हैं.
*केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी मोदी को नीच दिखाने की कोशिश करते-करते अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं.
*स्मृति ईरानी ने कहा, 'राहुल गांधी का याराना एसपी-बीएसपी से सिर्फ खुद के लिए हैं. जनता के कामों को लिए नहीं. राहुल गांधी एसपी-बीएसपी के साथ मिलकर अपने लिए चुनाव लड़ा. जनता से उन्हें कोई मतलब नहीं था.
*अमेठी की जीत पर स्मृति ने कहा कि मैंने इतनी तबीयत से आसमान में पत्थर फेंका था जिससे 55 साल का इतिहास बदल गया. अमेठी की जीत जनता की जीत है.

MOLITICS SURVEY

मॉब लिंचिंग किस वजह से हो रही है ?

दाढ़ी
  5.66%
टोपी
  9.43%
राष्ट्रवाद
  84.91%

TOTAL RESPONSES : 53

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know