छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने दिल्ली में किया योग, ट्वीट कर लिखी ये बात

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिवसीय प्रवास पर दिल्ली गए हैं. विश्व योग दिवस पर शुक्रवार को सीएम बघेल ने दिल्ली स्थित छत्तीसगढ़ भवन में योग किया. योग के बाद सीएम ने अपने ट्वीटर हैंडल पर तस्वीरें शेयर की. मुख्यमंत्री ने योग दिवस पर लोगों को बधाई भी दी. सीएम बघेल ने लिखा कि नियमित योग से तन को ही नहीं बन को भी स्वास्थ्य रखा जा सकता है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा-'योग: कर्मसु कौशलम्'. दिल्ली प्रवास के दौरान आज छत्तीसगढ़ सदन में  प्रातः योग किया. योग न केवल व्यक्ति को स्वस्थ व निरोगी बनाता है बल्कि उसे अनुशासित भी करता है. नियमित योग से, तन ही नहीं मन को भी स्वस्थ रखा जा सकता है.

रायपुर में होना था शामिल

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम में योग दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होना था. लेकिन उन्हें दो दिन के दिल्ली प्रवास पर जाना पड़ा. ऐसे में विश्व योग दिवस पर सीएम बघेल ने छत्तीसगढ़ भवन में योग किया. रायपुर सहित पूरे प्रदेश में योग दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए थे. प्रदेश के कैबिनेट मंत्रियों में से ज्यादातर ने अपने गृह जिलों में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

More videos

See All