Bus Accident in Kullu: दर्दनाक मंजर देख युवाओं ने भी हारी हिम्मत

भयोट मोड़ पर हुए निजी बस हादसे ने मंडी व कुल्लू जिला की जनता को झकझोर कर रख दिया है। हादसे के बाद बंजार सराज के टील, बाहु, जीभी, घ्यागी, खाबल, मोहणी, पेड़चा, डि बरचाहड़ी, पाटन और मंडी सराज के खौली, थाचाधार, खनार, घाट पंचायतों के कई गांवों में मातम पसर गया है। कॉलेज के छात्र व हिमकेयर स्वास्थ्य कार्ड बनवाने आए गाड़ागुशैणी क्षेत्र के कई परिवार बंजार बस स्टैंड पर चार बजे इस बस में सवार हुए थे।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह हलके सराज का खौली इस बस का अंतिम पड़ाव था। खौली में बस सायं पांच बजे पहुंचती है। बस में बंजार से ही 50 से अधिक यात्री बैठ गए थे। बंजार से करीब तीन किलोमीटर दूर भयोट में तीखे मोड़ पर बस अनियंत्रित होकर खाई में गिरी तो आसपास के लोग ऊंचाई देख सन्न रह गए। वहां मौजूद लोगों ने आसपास के गांवों को हादसे की सूचना दी। इसके बाद सैकड़ों लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। बारिश के कारण राहत एवं बचाव कार्य तेजी नहीं पकड़ सका। 
बस गिरने की सूचना मिलते ही गाड़ागुशैणी इलाके से लोग टैक्सी करके मौके पर पहुंचे और अपने परिचितों को तलाशने में जुट गए। किसी को अपनी पत्नी का शव मिला तो किसी को बेटी का। यह मंजर देख राहत कार्य में लगे युवाओं की हिम्मत भी जवाब दे गई। शवों को उठाने के बजाय लोग चीखते चिल्लाते महिलाओं व बच्चों को संभालने में लगे रहे। खौली जैसे दुर्गम क्षेत्र में जब देर सायं हादसे की सूचना मिली तो पूरा गांव सिसकियों से कराह उठा। 

More videos

See All