जनमंच में मंत्री सरवीण चौधरी और कांग्रेस विधायक में बहस

रिकांगपिओ के पुलिस मैदान में आयोजित जनमंच में उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब किन्नौर के कांग्रेस विधायक जगत सिंह नेगी व शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी में बहस हो गई। इस दौरान कांग्रेस विधायक समर्थकों सहित जनमंच का बहिष्कार करते हुए चले गए। जनमंच में पंचायत शुदारग की महिला प्रधान बीना नेगी ने पानी की समस्या के बारे में मंत्री को अवगत करवाया तथा कहा कि विभाग लेटलतीफी कर रहा है। उन्होंने विभाग से लिखित में जवाब मांगा कि कब तक पानी की समस्या का समाधान हो जाएगा। मंत्री ने विभाग को समस्या के शीघ्र समाधान के निर्देश दिए।
मंत्री ने कहा कि पंचायत में कोई कार्य हो तो क्या आप उसे लिखित में जवाब देते हैं। इस पर कांग्रेस विधायक जगत सिंह नेगी व उनके समर्थक मंत्री के व्यवहार से भड़क उठे। इसके अलावा नौतोड़ मामले को लेकर भी नोकझोंक हुई। जगत सिंह ने इस मामले में हाईकोर्ट और सुप्रीमकोर्ट का हवाला दिया। मंत्री ने नौतोड़ मामले की हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट के आदेश की कॉपी दिखाने को कहा जो उनके पास नहीं थी। इस पर विधायक व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री व भाजपा सरकार के खिलाफ नारे लगाए। तनावपूर्ण माहौल को शांत करवाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।वहीं प्रदेश वन निगम के उपाध्यक्ष सूरत नेगी ने विधायक पर जनमंच में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाया।
जनमंच में लोगों की समस्या नहीं सुनी जा रही है। किसी को भी संतोषजनक उत्तर नहीं मिल रहा है। जनमंच में नौतोड़ के नाम पर गुमराह किया जा रहा है। -जगत सिंह नेगी, कांग्रेस विधायक।

More videos

See All