ममता बनर्जी ने की डॉक्टरों से काम पर लौटने की अपील, कहा- सभी मांगे स्वीकार

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हड़ताल पर चल रहे डॉक्टरों से काम पर लौटने की अपील की है. ममता बनर्जी ने कहा कि सरकार ने डॉक्टरों की सभी मांगों को स्वीकार कर लिया है. ममता बनर्जी ने कहा कि डॉक्टर चाहें तो राज्यपाल या मुख्य सचिव से बात कर सकते हैं. 
बता दें पश्चिम बंगाल में जारी डॉक्टरों और सरकार के गतिरोध के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शाम को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. ममता बनर्जी ने कहा कि डॉक्टरों के साथ मारपीट दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हजारों मरीज डॉक्टरों की हड़ताल से प्रभावित हुए हैं.  इस दौरान पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव ने कहा है कि अस्पतालों की सुरक्षा हमारे लिए प्राथमिकता है.
इससे पहले हड़ताल कर रहे जूनियर डॉक्टरों ने अपनी सुरक्षा को लेकर आशंका जताते हुए राज्य सचिवालय में ममता बनर्जी के साथ शनिवार को बंद कमरे में बैठक का आमंत्रण ठुकरा दिया. 
डॉक्टरों ने कहा कि मुख्यमंत्री को गतिरोध दूर करने के उद्देश्य से खुले में चर्चा के लिए एनआरएस मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल आना चाहिए. डॉक्टरों ने कहा कि शनिवार की शाम में राज्य सचिवालय में बनर्जी द्वारा बुलाई गई बैठक में आंदोलनकारी डॉक्टरों का कोई प्रतिनिधि शामिल नहीं होगा. 

More videos

See All