सीएम मनोहर लाल का तंज- इंदिराजी का 1971 में उठाया मुद्दा ही भूल गए कांग्रेसी

 लोकसभा चुनाव-2019 में प्रचंड बहुमत मिलने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन एवं अभिनंदन करने के लिए बुधवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल गुरुग्राम पहुंचे। यहां के सेक्टर-10ए स्थित निखिल गार्डन में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री बतौर मुख्य अतिथि मनोहर लाल ने कहा कि लोगों के लिए राष्ट्रहित सर्वोपरि है और हम देश की एकता के लिए सब कुछ दांव पर लगा देंगे।
कार्यकर्ता अभिनन्दन समारोह में पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की जड़ हैं। हमारा परिवार हमारा कार्यकर्ता है। उऩ्होंने कहा कि पिछले चुनाव में राष्ट्रवाद का मुद्दा जनता को सही बात बताने के लिए उठाया गया।  इंदिरा जी ने भी 1971 में उठाया था, लेकिन यह कांग्रेसी ही भूल गए। 
इस मौके पर उऩ्होंने कहा कि बिजली अधिक देने के साथ बचाने का भी काम किया और अब किसानों को 5 स्टार मोटर लगाने पर अनुदान देने जा रहे हैं। साथ ही कहा कि योग्यता के हिसाब से जॉब मिल रही है। किसान साल में दो बार फसल रजिस्ट्रेशन कराएंगे। अपने संबोधन में यह भी कहा कि अपराधी अपराध छोड़ दें नहीं हम नही छोड़ेंगे। साथ ही आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव-2019 को लेकर कहा कि  हमारा मिशन 75 प्लस है इसे आप सभी के बल पर पूरा करेंगे। 

More videos

See All