झारसुगुड़ा के मंडलिया में दिनदहाड़े पूर्व पार्षद को गोली मारी

काफी दिनों से शांत ओरिएंट थाना क्षेत्र का मंडलिया इलाका सोमवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर एक बार सहम गया है। कालीनगर के पूर्व पार्षद गुड्डू गुप्ता उर्फ संजय गुप्ता पर सोमवार की सुबह अज्ञात व्यक्ति द्वारा तीन गोलियां दागी गई। इनमें से दो गोली गुड्डू गुप्ता को लगी जबकि एक निशाने से चूक गई। दो गोलियों में से एक गोली गुड्डू के पेट को चीरती हुई आरपार हो गई जबकि दूसरी गोली शरीर में फंसी हुई है।
गंभीर अवस्था में गुड्डू को पहले एमसीएल के केंद्रीय चिकित्सालय फिर वहां से बुर्ला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया। लेकिन यहां भी चिकित्सा के समुचित संसाधन नहीं होने से गुड्डू को भुवनेश्वर के अपोलो अस्पताल रेफर किया गया है। इसकी सूचना मिलते ही ओरिएंट थाना प्रभारी सारंगधर पाणिग्राही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है। परिवार के मुताबिक, हमलावर अकेले था। जबकि ऐसे मामलों में दो हमलावर होने का अनुमान पुलिस कर रही है।
घटनाक्रम के अनुसार, सोमवार की सुबह करीब आठ बजे एक अनजान व्यक्ति मोटर साइकिल से गुड्डू गुप्ता के घर पहुंचा । गुड्डू के पास आवश्यक काम होने की बात कहकर उसे बुलाने को कहा। गुड्डू गुप्ता के सामने आने पर उक्त युवक कुछ कागजात पर दस्तखत कराने को कहकर एक तरफ किनारे ले गया और ताबड़तोड़ तीन गोलियां गुड्डू पर दाग दी। इनमे से दो गोलियां गुड्डू को लगी। गोलियों की आवाज सुनकर परिवार वाले व आसपास के लोग वहां पहुंचे। लेकिन तबतक हमलावर फरार हो चुका था।

More videos

See All