आरजेडी विधायक का किशोर उम्र की लड़की के साथ गंदी बात करते वीडियो वायरल, कहा- फेक है वीडियो

बिहार के माननीय विधायक का एक विवादित वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में आरजेडी विधायक एक लड़की के कंधे पर जबरदस्ती हाथ रखने की कोशिश कर रहे हैं. लड़की द्वारा हाथ हटाये जाने के बावजूद वह हाथ पकड़ कर नाच रहे हैं. साथ ही गले मिलने की कोशिश भी कर रहे हैं. यही नहीं, खुद अपने हाथ से लड़की को पेय पदार्थ भी पिला रहे हैं. 
स्टडी टूर पर मणिपुर गये बिहार के चार विधायक रंगरलियां मनाते पकड़े गये हैं. इनमें आरजेडी के दो विधायकों के साथ-साथ जेडीयू और बीजेपी के भी विधायक शामिल हैं. भारत-म्यांमार की सीमा पर मौजूद मोरेह शहर में लड़की के साथ नाचते हुए बिहार के विधायक कैमरे में कैद हो गये हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि विधायक के साथ नाच रही लड़की किशोर उम्र की है.
धानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'एक्ट ईस्ट पॉलिसी' के तहत उठाये जा रहे विकास कार्यक्रम का जायजा लेने के लिए एक जून को सुपौल के पिपरा विधानसभा क्षेत्र के आरजेडी विधायक व समिति के अध्यक्ष यदुवंश कुमार यादव, वैशाली जिले के राजा पाकर के आरजेडी विधायक शिवचंद्र राम, पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर से बीजेपी विधायक सचिन प्रसाद सिंह और समस्तीपुर के हसनपुर से जेडीयू विधायक राज कुमार राय मणिपुर के दौरे पर गये थे.

More videos

See All