भाजपा से हारे दुष्‍यंत चौटाला बोले- EVM पर सवाल उठाना जनमत का अपमान, हुड्डा पर कह दी ऐसी बात

Lok Sabha Election 2019 में हिसार सीट पर भाजपा से हार गए दुष्‍यंत चौटाला ने ईवीएम पर विवाद के बीच बड़ा बयान दिया है। जननायक जनता पार्टी के नेता और पूर्व सांसद दुष्यंत ने कहा कि जो भी नेता ईवीएम मशीन पर सवाल उठा रहे हैं, वे जनमत का अपमान कर रहे हैं। यह जनता का फैसला है और इसे विनम्रता पूर्वक स्‍वीकार करना चाहिए।
उन्‍होंने यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी चुटकी ली। हुड्डा खेमे की दिल्ली में आयोजित बैठक पर भी दुष्यंत ने कहा कि हुड्डा कांग्रेस छोड़ रहे हैं क्या?। बसपा-जेजेपी के गठबंधन के सवाल पर दुष्यंत ने कहा कि यह तो अब आगे की परिस्थितियों पर निर्भर होगा। आम आदमी पार्टी के साथ विधानसभा चुनाव में भी हमारा गठबंधन बरकरार रहेगा।
दुष्यंत ने स्पष्ट रूप से कहा, लोकसभा चुनाव नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने को लेकर लड़ा गया और जनता ने मोदी को ही वोट दिए। देश में मोदी के अलावा कोई अन्य प्रधानमंत्री का चेहरा जनता के सामने नहीं था। पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा और पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला एक मंच पर आने के सवाल पर कहा कि पहले दीपेंद्र कांग्रेस छोड़ें तो इसके बाद सवाल का जवाब देंगे।

More videos

See All