दिल्ली में हरियाणा बीजेपी कोर ग्रुप कमेटी की बैठक में मंथन, क्या-क्या लिए गए फैसले ?

दिल्ली में आज हरियाणा भाजपा कोर ग्रुप कमेटी की बैठक हुई । बैठक की अध्यक्षता बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने की । बैठक बीजेपी के दिल्ली स्थित मुख्यालय में आयोजित की गई थी वहीं बैठक में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, संगठन मंत्री रामलाल, शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा, स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री रतनलाल कटारिया, राव इंद्रजीत सिंह और कृष्णपाल गुर्जर शामिल हुए ।
बैठक के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की तरफ से मंथन किया गया है और आज की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हरियाणा में बीजेपी की तरफ से 90 में से 75 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री ने बताया कि 21 जून को योग दिवस बीजेपी की तरफ से धूमधाम से मनाया जा जाएगा और इसका जिला स्तर पर कार्यक्रम होगा। वहीं उन्होने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सभी जिलों और हल्कों में चुनाव प्रभारी नियुक्त किये जाएंगे वहीं हर वर्ग के लिए सम्मेलन भी बीजेपी की तरफ से आयोजित करवाए जाएंगे जिसका खाका बीजेपी हरियाणा की तरफ से तैयार किया जाएगा।

More videos

See All