केरल में प्रधानमंत्री बोले- जनता के मिजाज को भांप नहीं पाया विपक्ष

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के त्रिशूर जिले के गुरुवयूर में स्थित श्रीकृष्ण मंदिर के गर्भगृह में विशेष पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने कमल के फूलों से तुलादान किया। वह यहां पारंपरिक वेश-भूषा मुंडू में पहने हुए नजर आए। इसके बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने लोकसभा चुनाव के बारे में कहा कि कोई जनता का मूड नहीं समझ पाया और देश ने नकारात्मकता को नकारा दिया। इतना ही नहीं उन्होंने केरल सरकार से राज्य में आयुष्मान भारत योजना को लागू करने के लिए कहा ताकि गरीब लोगों को बीमारियों से लड़ने में मदद मिल सके।
भगवान कृष्ण के जीवन के साथ पशु-प्रेम जुड़ा रहा है। हम देश के किसी भी कोने में जाएं, भारत की ग्रामीण अर्थव्यवस्था में पशुपालन का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। भारत सरकार ने इस बार मछुवारों के लिए अलग मंत्रालय बनाकर ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत करने का बीड़ा उठाया है। नकारात्मकता को देश ने नकारा। विश्व का भारत के प्रति नजरिया बदला।- निपाह वायरस से निपटने को तैयार हैं। वायरल को लेकर केंद्र सरकार सतर्क है।
भारत की सांस्कृतिक विरासत के महात्म्य को बढ़ाने के लिए भारत सरकार की प्रसाद योजना के तहत केरल के 7 प्रोजेक्ट लिए गए हैं। पिछले पांच सालों में भाजपा सरकार ने टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए अनेक पहल की है, जिसका परिणाम अब सामने आ रहा है।

More videos

See All