पुनर्गठित कैबिनेट कमेटियों में बिहार के दो नेताओं पासवान और रविशंकर को मिली जगह, ..जानें किन-किन कमेटियों में हैं शामिल?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वर्ष 2019 के लिए मंत्रिमंडल समितियों का पुनर्गठन किया. कुल आठ समितियों में तीन समितियों में बिहार के दो नेताओं को शामिल किया गया है. इनमें बीजेपी के कद्दावर नेता व संचार व सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री और कानून व न्याय मंत्री रविशंकर प्रसाद और एनडीए की सहयोगी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया रामविलास पासवान शामिल हैं. 
प्रधानमंत्री के नेतृत्व में गठित आठ मंत्रिमंडलीय समितियों में तीन मंत्रिमंडलीय समितियों में बिहार के दो नेताओं को शामिल किया गया है. आर्थिक मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति में संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री और कानून व न्याय मंत्री रविशंकर प्रसाद को शामिल किया गया है. वहीं, संसदीय मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति में रविशंकर प्रसाद के अलावा उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान को शामिल किया गया है. जबकि, राजनीतिक मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति में रविशंकर प्रसाद और रामविलास पासवान को शामिल किया गया है. 

More videos

See All