BJP के सतपाल सत्ती ने दिया विवादित बयान, चुड़ैल से कर डाली कांग्रेस की तुलना

लोकसभा चुनावों के दौरान अपने बयानों के कारण सुर्खियां बटोरने वाले भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती की तीखी टिप्पणियों का दौर अभी खत्म नहीं हुआ है. भाजपा की आभार रैली में सतपाल सत्ती ने फिर से विवादित बोल बोलकर सुर्खियां बटोर लीं. उन्होंने कांग्रेस पार्टी की तुलना चुड़ैल से कर डाली. सत्ती ने कहा कि लोकसभा चुनावों में बहुत से कांग्रेसियों ने भी भाजपा को वोट दिया है, लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें कांग्रेस चुड़ैल की तरह चिपक गई है और छूटने का नाम नहीं ले रही है.

सत्ती ने कहा कि ऐसे लोगों का जहां मर्जी इलाज करवा लो, लेकिन कोई लाभ नहीं मिलने वाला है. उन्होंने कांग्रेसियों को चांडाल चौकड़ी भी कहा. सत्ती ने कहा कि भाजपा विकास के दम पर जीती है और कांग्रेस की चांडाल चौकड़ी ऐसे ही जीतने के बारे में सोच रही थी.
सत्ती ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम पर भी जमकर तंज कसे. सत्ती ने अरविंद केजरीवाल को बेईमान और ड्रामेबाज बताया. उन्होंने कहा कि मोदी और शाह का बस चले तो दो दिन में केजरीवाल को घर बैठा दें. वहीं उन्होंने पंडित सुखराम को मंडी के सेरी मंच पर हवन यज्ञ करवाने की सलाह भी दी.

More videos

See All