दिल्ली में पानी की किल्लत पर BJP का मटका फोड़ प्रदर्शन, केजरीवाल पर साधा निशाना

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पारा 45 डिग्री सेल्सियस को छू रहा है, तो दूसरी ओर दिल्ली के कई इलाके पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं. दिल्ली में पानी सप्लाई की जिम्मेदारी जल बोर्ड की है और जल बोर्ड के चेयरमैन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल है. अब दिल्ली में पानी की समस्या को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. पानी की किल्लत को लेकर भारतीय जनता पार्टी दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के खिलाफ सड़क पर उतर आई है.
मंगलवार को बीजेपी के राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ सदर बाजार जैसे व्यस्त इलाके में पानी की किल्लत को लेकर धरना और प्रदर्शन किया. इस दौरान पहले तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जुबानी तीर छोड़े गए और फिर सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मटके फोड़े.
इस बीच बीजेपी सांसद विजय गोयल ने कहा कि दिल्ली में पानी की भयंकर संकट है. दिल्ली के कई इलाकों में पानी एक घंटे के लिए भी नहीं आता है. इसकी सीधी जवाबदेही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बनती है, क्योंकि जल बोर्ड के मुखिया अरविंद केजरीवाल हैं. गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल देशभर में अपनी योजनाओं का ढोल पीटते हैं, लेकिन यहां पर तो उनके नाक के नीचे ही पानी का इतना बड़ा संकट गहराया हुआ है.

More videos

See All