जेजेपी के चुनाव चिन्ह को बदलने पर बनी एक राय, अब 9 जून को रखा जाएगा सुझाव

जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों की दिल्ली में हुई बैठक में पार्टी का चुनाव निशान बदलने पर एक राय बनी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने विभिन्न जिलाध्यक्षों और प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ दो सत्र में बैठकें की। प्रदेश के मौजूदा राजनीतिक हालात पर विचार विमर्श और आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र बुलाई गई इन बैठकों में विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई।
बैठक के दौरान पार्टी नेताओं ने चुनाव निशान पर भी अपने विचार रखे और लगभग सभी ने कहा कि चप्पल का निशान इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन पर बहुत हल्का दिखाई दे रहा था और चप्पल की बाहरी लाइन तो लगभग गायब ही थी। वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि पार्टी के पास विधानसभा चुनाव के लिए अपना निशान बदलने का अवसर है इसलिए कोई ऐसा निशान लेने की कोशिश की जाए जिसकी छपाई और आम लोगों को उसे पहचानने में किसी तरह की दिक्कत ना हो। सभी ने इस बारे में पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला को उचित कदम उठाने और पार्टी के लिए बेहतरीन चुनाव निशान मंजूर करवाने का प्रयास करने के लिए अधिकृत किया।
इस बैठक में 9 जून को रोहतक में होने वाली पार्टी की प्रदेश और राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बारे में भी चर्चा की गई और सभी प्रकोष्ठ अध्यक्षों से वहां अपने सुझाव रखने को कहा गया। इसके साथ ही जिन प्रकोष्ठों में पदाधिकारियों की नियुक्ति बकाया है, उन्हें 9 जून तक पूरा करने को कहा गया है। साथ ही सभी प्रकोष्ठ अध्यक्ष अपने प्रकोष्ठ की प्रगति रिपोर्ट भी तैयार करेंगे।

More videos

See All