भाजपा सांसद का विवादास्पद बयान, कहा-चाय वाला बन गया पीएम और शराब पीने वाला सांसद

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दिनों नए सांसदों को सोच-समझकर बयान देने की नसीहत दी थी, लेकिन यह झुंझुनूं से भाजपा सांसद नरेंद्र खीचड़ के गले नहीं उतरी है। यही वजह है कि सांसद नरेंद्र खीचड़ का विवादास्पद बयान सामने आया है। उन्होंने खुद के सम्मान में आयोजित समारोह में कहा है कि चाय वाला पीएम बन गया और मैं शराब पीने वाला सांसद। उनकी टिप्पणी का लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बना रहे हैं।
दरअसल, पिछले दिनों झुंझुनूं में खीचड़ का अभिनंदन कार्यक्रम था, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें नरेंद्र खीचड़ कह रहे हैं 'चाय वाला प्रधानमंत्री बन गया, साइकिल वाला मंत्री बन गया, स्कूटी वाला भीलवाड़ा में सांसद बन गया और शराब पीने वाला मैं खुद सांसद बन गया' । उन्होंने खुद के साथ ही पीएम और एक अन्य के बारे में ऐसा बयान सार्वजनिक मंच पर दिया जो अब वायरल हो रहा है।
उल्लेखनीय है कि चुनाव प्रचार के दौरान नरेंद्र खीचड़ ने कहा था कि 'दो पैग पिओ और पांच वोट बढ़ाओ'। उनके इस बयान को कांग्रेस नेताओं ने मुद्दा बना लिया था। इसके बाद नरेंद्र कुमार की प्रचार की गाड़ी एक शराब के ठेके सामने खड़ी होने का फोटो भी खूब वायरल हुआ था। अब नया वीडियो वायरल होने के बाद सांसद से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन वह इस बारे में बात करने को तैयार नहीं हुए।

More videos

See All