चायवाले प्रधानमंत्री के मंत्रीमंडल में इस बार पहुंचा कंडक्टर मंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल बाड़मेर-जैसलमेर से नव निर्वाचित सांसद कैलाश चौधरी को जगह मिली है. टीम मोदी के अंदर कैलाश चौधरी को कृषि राज्य मंत्री बनाया गया है. लेकिन राजस्थान पुलिस के रिकॉर्ड में उनके खिलाफ एक दर्जन से भी ज्यादा मामले दर्ज हैं. एक मामले में तो इन मंत्रीजी के खिलाफ अदालत में चलन भी पेश कर दिया गया है.
केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के खिलाफ राजस्थान पुलिस के रिकॉर्ड में कई आपराधिक मामले दर्ज है. हालांकि यह बात अलग है की साल 2012 में विधायक बनने के साथ ही उनकी किस्मत ऐसे चमकी की उसके बाद उनके खिलाफ किसी भी पुलिस थाने में कोई मामला आज तक दर्ज ही नहीं हुआ. साल 2006 में उनका नाम हिस्ट्री शीटर के रूप में बाढ़मेर पुलिस के रिकॉर्ड में चढ़ा था.
राजस्थान पुलिस की वेब साइट हिस्ट्री शीटर के कॉलम में बाढ़मेर रेंज के बालोतरा पुलिस थाने के हिस्ट्री शीटर की लिस्ट में मंत्री कैलाश चौधरी का नाम और तस्वीर दर्ज है. बाढ़मेर पुलिस की माने तो अपराधिक घटनाओं में शामिल होने के साथ कैलाश चौधरी पर जबरदस्ती लोगों के घर में घुसना, घर का ताला तोड़ना, चोरी करना, चोट पहुंचाना जैसे कई मामले दर्ज हैं. एक मामले में तो कौर्ट में पुलिस ने चलन भी पेश कर दिया है और उसकी सुनवाई अभी जारी भी है.

More videos

See All