मायावती के सपने पर लगाई थी अखिलेश ने रोक, योगी करेंगे अब पूरा

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के सपने को अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरा करने जा रहे हैं. बात सुनने में अजीब भले लगे लेकिन ये सच है. दरअसल सूबे की राजधानी लखनऊ में रेलवे क्रॉसिंग पर एक आरओबी बनाया जाना था जिसका एलान यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने किया था. राज्य की पिछली एसपी सरकार के कार्यकाल में माल एवेन्यू मार्ग पर मायावती के बंगले के सामने ओवर ब्रिज तो बनवाया गया लेकिन मायावती का वादा अखिलेश की सरकार ने पूरा नहीं किया.
आपको बता दें कि लखनऊ के रेलवे क्रॉसिंग पर एक आरओबी बनाया जाना था. इसका ऐलान बीएसपी प्रमुख मायावती ने किया था. राज्य की पिछली एसपी सरकार के कार्यकाल में माल एवेन्यू मार्ग पर ओवर ब्रिज बनवाया गया था जिस पर से कोई भी मायावती के बंगले में झांक सकता था. मायावती को ये बड़ा नागवार गुज़रा और उन्होंने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मामले को उठाया.  मायावती ने ऐलान भी किया था कि अब प्रदेश में उनकी सरकार आई, तो विक्रमादित्य मार्ग पर ओवरब्रिज बनाया जाएगा. आपको बता दें कि  विक्रमादित्य मार्ग पर समाजवादी पार्टी का कार्यालय होने के साथ ही  सपा के नेताओं के निजी बंगले हैं.
बसपा की सरकार तो नहीं आई लेकिन योगी आदित्यनाथ की सरकार बहन जी की उस इच्छा को पूरा कर सकती है. जानकारी के मुताबिक विक्रमादित्य मार्ग से पिपराघाटऔर सुलतानपुर रोड से जोड़ने वाली दिलकुशा रेलवे क्रॉसिंग पर रेलवे ओवर ब्रिज बनाने की कवायद शुरू हो गई है.

More videos

See All