भाजपा अस्थिरता फैलाने की कोशिश न करें, हम बहुमत सिद्ध कराने को तैयार - कमलनाथ

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एकबार फिर दोहराया है कि भाजपा जिस प्रकार से सरकार का बहुमत सिद्ध करवाना चाहती है, हम तैयार हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में विधायक दल की बैठक बुलाई थी, जिसमें 120 विधायकों ने एक प्रस्ताव पारित कर सरकार को समर्थन दिया है।
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने यह बात बुधवार को पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही। सरकार के अस्थिर होने और विधायकों के यहां से वहां जाने की सूचनाओं को लेकर हुए सवाल में कमलनाथ ने कहा कि 26 मई को विधायक दल की बैठक बुलाई थी, जिसमें 120 विधायक शामिल हुए थे। उन्होंने सरकार के समर्थन में एक प्रस्ताव पारित किया। सभी विधायकों ने इस प्रस्ताव पर हस्ताक्षर भी किए हैं। नाथ ने बताया कि विधायकों ने यह भी कहा कि उनका सरकार को पूरा समर्थन है और भाजपा जिस प्रकार का बहुमत सिद्ध कराना चाहे, वे उसके लिए तैयार हैं।
बुधवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बयान जारी कर भाजपा से आग्रह किया है कि वह प्रदेश में अस्थिरता फैलाने की कोशिश न करे। विधानसभा चुनाव में जनता ने अपार समर्थन और स्पष्ट जनादेश दिया है। सरकार के साथ बहुमत है। बहुमत साबित करने के लिए हर फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार हैं। नाथ ने आरोप लगाया कि भाजपा षड्यंत्र कर रही है और उसके किसी भी षड्यंत्र को हम कामयाब नहीं होने देंगे। कांग्रेस सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। सरकार वचन पत्र के हर वचन को समयसीमा में पूरा करेगी। सरकार को काम करने के लिए मिले 76 दिन में 83 वचन पूरे भी कर दिए हैं। आचार संहिता समाप्त होते ही सरकार ने जनहितैषी योजनाओं और वचन पत्र पर काम करना शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि भाजपा पहले दिन से ही हमारी सरकार को लेकर अनिश्चितता का माहौल बनाने का प्रयास कर रही है। बार-बार बहुमत नहीं होने का भ्रम फैला रही है, जबकि विधानसभा में चार बार बहुमत साबित कर चुके हैं।

More videos

See All