BJP ने मोदी का असाधारण व्यक्तित्व गढ़ कर उनकी बहुत अच्छी तरह से मार्केटिंग की: शशि थरूर
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने कहा है कि लोगों ने लोकसभा चुनाव में अपने आर्थिक हितों के लिए वोट नहीं दिया. साथ ही, बीजेपी ने पहले ही तय कर लिया था कि उसका ‘प्रोडक्ट’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और उनका ‘बहुत असाधारण व्यक्तित्व’ गढ़ कर उनकी काफी अच्छी तरह से मार्केटिंग की.
शशि थरूर (63) ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमला और बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद उत्तर भारत में मतदाताओं की भावना पर राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रभाव को कांग्रेस ने शायद नजरअंदाज किया, जहां बीजेपी को चुनाव को ‘खाकी’ जनमत संग्रह में तब्दील करने की कोशिश में बड़ी सफलता मिली. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को महज 52 सीटों पर जीत मिल सकी.