‘मोदी ने महंगाई बढ़ाई, आप लोग गुस्सा नहीं हुए’ : हरीश रावत

देहरादून में डीएल रोड पर रविदास सभा के जिलाध्यक्ष उमेश कुमार के घर पर खासी चहल पहल रही। यहां पर पूर्व सीएम हरीश रावत पहुंचे। हरीश रावत ने कहा आप लोगों के दिल में जो भी बात है, कह डालिए। मैं सुनने के लिए आया हूं। मक्खन दास जैसे कई लोगों ने एक साथ बोलना शुरू कर दिया।

कहा कि यह पूरा इलाका कांग्रेस का है, लेकिन चुनाव के दौरान कोई नहीं आया। हरीश रावत ने उन्हें शांत किया। कहा हम आप तक अपनी बात नहीं पहुंचा पाए। मगर आप लोगों की भी गलती है। मोदी ने महंगाई बढ़ाई, आप लोगों को गुस्सा नहीं आया। मेरी सरकार ने आपको बहुत कुछ दिया था, आप संतुष्ट नहीं हुए। यह बात समझ में आई, लेकिन मोदी सरकार ने तो पांच साल में सब कुछ छीना, फिर भी आप लोग गुस्सा नहीं हुए।

हरीश रावत पूरे एक घंटे तक लोगों के बीच रहे। यह साबित करने की पूरी कोशिश की कि मोदी राज में उनका कोई भला नहीं हुआ। रावत ने लोगों को याद दिलाया। पांच रुपये किलो गेहूं मिलते थे, अब नौ रुपये पर पहुंच गए हैं। चीनी बंद कर दी गई है। बस्ती वालों ने बस्ती टूटने की आशंका पर भी हरीश रावत से बात की। गुस्सा भी जाहिर किया। हरीश रावत ने सफाई दी। कहा-भाजपा ने कहीं डरा कर, कहीं भरमाकर लोगों के वोट लिए हैं। मगर अब फिर से कांग्रेस को खड़ा करना है।
 

More videos

See All