अजय भट्ट बोले, किसी गदेरे की गुफा में बैठकर ध्यान लगाएं हरदा

नैनीताल सीट से नवनिर्वाचित सांसद एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बड़े भाई साहब (हरीश रावत) को किसी गदेरे (बरसाती नदी) किनारे की गुफा में बैठकर ध्यान लगाना चाहिए। हालांकि, यह भी कहा कि क्षेत्र और राज्य के विकास के लिए वह हरदा की राय भी लेंगे।
प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में भट्ट ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा प्रधानमंत्री को लेकर दिए गए बयान से संबंधित प्रश्न पर कहा कि भाई साहब तो आजकल बोल ही देते हैं, मैं उनके बारे में क्या कहूं। उन्होंने कहा कि भाई साहब को एक जगह किसी गुफा में बैठकर मनन करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि केदारनाथ में तो वह उस गुफा में ध्यान नहीं लगा सकते जहां प्रधानमंत्री ने साधना की थी। यह योगी ही कर सकते हैं और वहां ऑक्सीजन भी कम है। इसलिए वहां उन्हें दिक्कत आएगी।
भट्ट ने कहा-भाई साहब किसी गदेरे की गुफा में बैठकर ध्यान लगाएं। अंतर्मन से मनन करें। क्या आप जनता को धता बता रहे हैं या उसकी बेइज्जती कर रहे हैं, जिसने इतना बड़ा जनादेश दिया, या फिर हार की वजह से आपका मानसिक

More videos

See All