भाजपा को पराजित करना एक मात्र लक्ष्य …. चाहे किसी भी हद तक जाना पड़े जाएंगे ……हम एक क्षेत्रीय …

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जे ने एलान किया है कि उनकी पार्टी बसपा के गठबंधन लोकसभा और विधान सभा चुनाव लड़ा और पहली बार मे ही जनता ने उन्हें मजबूत विपक्ष दिया। छजकां की ओर से कहा गया है कि चूंकि उनकी क्षेत्रीय पार्टी है इसलिए उनकी पार्टी अपने गठबंधन के साथ छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जे के चुनाव चिन्ह हल चलाता किसान पर चुनाव लड़ेगी। आने वाले छात्र संगठन, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव, नगरीय निकाय चुनाव में सभी सीटों पर गठबंधन के साथ हल चलाता किसान चिन्ह पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। जोगी कांग्रेस की ओर से जारी बयान में यह भी कहा गया है कि उनकी पार्टी किसी भी हालत में देश मे साम्प्रदायिक और नफरत फैलाने वाली ताकतों को परास्त करना पहला और अंतिम लक्ष्य है।

जारी बयान में यह भी लिखा है कि हमारा स्पस्ट लक्ष्य है कि भाजपा के क्षेत्रीय राजनीति में परास्त करना एक मात्र लक्ष्य है। जोगी कांग्रेस का यह भी स्पस्ट कहना है कि पंचायत और नगरीय चुनाव में क्षेत्रीय पार्टी होने के साथ सभी सीटों पर जीत हासिल करना और भाजपा को पराजित करना उनकी पार्टी का एक मात्र लक्ष्य है। भाजपा को पराजित करने के लिए चाहे किसी भी हद तक जाना पड़े जाएंगे।
पार्टी के कोर कमेटी और संसदीय बोर्ड ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया है कि छत्तीसगढ़ की सभी सीटों पर राष्ट्रीय पार्टी होने के कारण बहुजन समाज पार्टी अपने उम्मीदवारों को चुनाव में खड़ा करे और दोनों पार्टियां मिलकर गठबंधन को अधिक से अधिक जन समर्थन दिलाने के लिए काम करें। हमारा स्पष्ट लक्ष है कि चाहे हमें किसी भी सीमा तक जाना पड़े हम अपनी पूरी शक्ति प्रदेश में भाजपा को सभी सीटों पर पराजित कराने के लिए लगाएंगे। हम एक क्षेत्रीय पार्टी है इसलिए राष्ट्रीय राजनीति में हमारी भूमिका भाजपा को हर हालत में परास्त करने तक सीमित है।

More videos

See All