बीजेपी नेता ज्ञानदेव आहूजा का दावा, कांग्रेस के 25 विधायक संपर्क में

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद पार्टी में इस्तीफों और मुलाकातों का सिलसिला जारी है। वहीं चुनावों में हार के बाद कांग्रेस की कई राज्य सरकारों पर भी खतरा मंडराता दिख रहा है। मध्य प्रदेश, कर्नाटक के बाद राजस्थान में भी सरकार को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच राजस्थान बीजेपी उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने कहा है कि कांग्रेस के 20 से 25 विधायक पार्टी से नाखुश हैं। 

भाजपा राजस्थान उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने कहा, ‘मैं पार्टी का आधिकारिक प्रवक्ता नहीं हूं लेकिन मैंने सुना है कि यहां बसपा के विधायक दुखी हैं और साथ ही कांग्रेस के 20-25 विधायक भी दुखी हैं। मैं इस पर आगे कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।’ इस बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता ज्ञानदेव आहूजा ने कहा है कि कांग्रेस के 25 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। 

उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस को समर्थन देने वाले बसपा विधायक भी कांग्रेस से परेशान हैं। हालांकि, ज्ञानदेव ने इसे लेकर कोई और टिप्पणी करने से मना कर दिया। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार ज्ञानदेव आहूजा ने कहा, ‘मैं पार्टी का आधिकारिक प्रवक्ता नहीं हूं लेकिन मैंने सुना है कि बीएसपी विधायक खुश नहीं हैं। ऐसी ही बातें कांग्रेस के 20-25 विधायकों के साथ भी है। मैं इस पर और कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता।’ इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी के बदले परिवार को महत्व देने वाले पार्टी नेताओं पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए सोमवार को दिल्ली में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलने से इनकार कर दिया। 

पार्टी सूत्रों के अनुसार, गांधी ने अपने आवास पर सोमवार सुबह 11 बजे गहलोत से मिलने का समय दिया था। एक सूत्र ने कहा, ‘लेकिन उन्होंने उनसे मिलने से इनकार कर दिया और कहा कि वह महासचिव के.सी. वेणुगोपाल से मिलें।’ सूत्रों ने कहा कि गहलोत ने उसके बाद वेणुगोपाल और पार्टी नेता अहमद पटेल से मुलाकात की। 

More videos

See All