गौतम गंभीर के इन 2 ट्वीट ने जीत लिया लोगों का दिल, जावेद के साथ मोदी का भी जिक्र

लोकसभा चुनाव-2019 में राजनीति की पिच पर उतरकर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर जीत हासिल करने वाले क्रिकेटर से नेता बने अपने ट्वीट से लोगों का दिल जीत लिया है। दरअसल, दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में कुछ युवकों द्वारा एक मुस्लिम युवक के साथ मारपीट के खिलाफ भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने निशाना साधा है।
अपने दो ट्वीट के जरिये उन्होंने गंगा जमुनी तहजीब का जिक्र करते हुए उन लोगों पर हमला बोला है जो देश की धर्मनिरपेक्ष छवि को धूमिल कर रहे हैं। एक के बाद एक दो ट्वीट में उन्होंने बॉलीवुड के जादुई गीतकार जावेद अख्तर, 'रंग दे बसंती' फेम निर्माता-निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा के साथ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र के मंत्री 'सबका साथ, सबका विकास, सब का विश्वास' का भी जिक्र किया है। 
गुरुग्राम में हुए पूरे प्रकरण को दुखद बताते हुए गौतम गंभीर ने ट्वीट किया है- 'गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक को उसकी टोपी उतारकर जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए कहा गया। यह बहुत दुखद है। गुरुग्राम प्रशासन को इस पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। हम एक धर्म निरपेक्ष राष्ट्र हैं, जहां जावेद अख्तर 'ओ पालन हारे, निर्गुण और न्यारे' लिखते हैं और राकेश ओम प्रकाश मेहरा हमें फिल्म दिल्ली 6 में 'अर्जियां' जैसा गाना देते हैं।'

More videos

See All