इस्तीफे पर बवाल, मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा- न मुख्यमंत्री न किसी और को इस्तीफा देने की जरुरत

राजस्थान में कांग्रेस की शर्मनाक हार व्यथित गहलोत सरकार के कृषि मंत्री लालचंद कटारिया के इस्तीफे की खबर सोशल मिडिया पर वायरल होने के बाद कांग्रेस में हड़ंकप मचा हुआ है. इस मामले में राजस्थान विधानसभा में कांग्रेस के मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा कि कटारिया के इस्तीफे की खबर में सच्चाई नजर नहीं आ रही है.

जोशी ने कहा कि अगर इस्तीफा देना होता तो सार्वजनिक रूप से देते. महेश जोशी ने कहा कि हार की जिम्मेदारी जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ले ली तो फिर किसी और के जिम्मेदारी लेने की जरुरत नहीं है. उन्होंने कहा ना मुख्यमंत्री और ना किसी और को इस्तीफा देने की जरुरत है.

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में पार्टी के खराब प्रदर्शन की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए कटारिया ने हार कबूल करते हुए रविवार शाम को इस्तीफा दे दिया था. इसको लेकर एक विज्ञप्ति देर रात सोशल मीडिया में वायरल हुई. उसमें कटारिया ने कहा कि वे जनता की आवाज को विधानसभा में उठाते रहेंगे. उन्होंने साफ किया कि उन्होंने नैतिक आधार पर हार की जिम्मेदारी लेते इस्तीफा दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसको किसी अन्य कारण से जोड़कर न देखा जाए. कटारिया अपने बूथ और झोटवाड़ा में हार से व्यथित हैं. उन्होंने कहा है कि मेरे इस्तीफे का अन्य कोई कारण नहीं जोड़ा जाए. इस्तीफे के बाद मैं जनता की समस्याओं को विधानसभा में खुलकर रख सकूंगा.

कटारिया के विधानसभा क्षेत्र झोटवाड़ा में कांग्रेस एक लाख से ज्यादा वोटों के अंतर से पिछड़ी है.

More videos

See All