पीएम मोदी के रडार वाले बयान का अब वायुसेना ने भी किया समर्थन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव के दौरान रडार वाले बयान पर अब भारतीय वायुसेना के एक शीर्ष अधिकारी का साथ मिला है। वेस्टर्न एयर कमांड के कमांडिंग इन चीफ रघुनाथ नांबियार ने कहा है कि घने बादलों से रडार के सटीक तरीके से विमानों की पहचान करने में बाधा आती है। नांबियार ने कहा कि यह सही है कि रडार से सटीक तरीके से विमानों की पहचान करने में घने बादलों का कुछ प्रभाव पड़ता है।
Read News- चुनाव में मिली हार के बाद RJD में बगावत, MLA महेश्वर यादव ने तेजस्वी से मांगा इस्तीफा

इससे पहले सेना प्रमुख बिपिन रावत भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रडार वाले बयान उनका बचाव कर चुके हैं। रावत ने केरल में दिए अपने बयान में कहा था कि कुछ रडार अपने काम करने के तरीके के कारण बादलों के पार नहीं देख पाते हैं। 
बता दें कि पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बालाकोट एयर स्ट्राइक पर पूछे गए सवाल के दौरान कहा था कि ऑपरेशन से पहले मौसम अचानक खराब हो गया था। 12 बजे पल भर के लिए मन में आया कि अब क्या करेंगे। किसी ने कहा तारीख बदल दी जाए। मैंने सोचा कि इतने बादल हैं तो एक फायदा है कि हम रडार से बच सकते हैं और बादलों का फायदा भी मिल सकता है। मैंने कहा इसी मौसम में ऑपरेशन को अंजाम दीजिए। 
Read News- First Lok Sabha session of Modi govt 2.0 likely from June 6-15

More videos

See All