जसवां परागपुर से अनुराग को मिली रिकॉर्ड बढ़त

 हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा को लीड दिलाने में जिला कांगड़ा के जसवां व परागपुर विस क्षेत्र पहली बार सबसे आगे रहा है। भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद अनुराग ठाकुर को लोकसभा चुनाव में 29 हजार मतों से ज्यादा की बढ़त हासिल हुई। संसदीय क्षेत्र में सबसे ज्यादा लीड मिलने पर जसवां विधायक एवं उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने क्षेत्र की जनता का आभार प्रकट किया है।
जसवां-परागपुर क्षेत्र में इस बार ऐसा कमल खिला कि कुल 109 बूथ में से कांग्रेस पार्टी एक बूथ पर भी बढ़त बनाने में कामयाब नहीं हो सकी। क्षेत्र के 50 बूथ ऐसे रहे, जिसमें बीजेपी को 80 प्रतिशत से ज्यादा वोट हासिल हुए। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में किसी विस क्षेत्र से 29,174 मतों की लीड एक रिकार्ड है। लीड का बड़ा कारण जनता ने दिलों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि और उनके द्वारा देश भर में करवाए विकास कार्य हैं।
विक्रम ठाकुर ने कहा कि संसारपुर टैरस में मॉडल आइटीआइ, परागपुर में आइपीएच डिविजन, कूहना में फार्मेसी कॉलेज, जसवां के जंडौर में पोलिटेक्निल कॉलेज, चनौर में औद्योगिक क्षेत्र और जसवां क्षेत्र में लोक निर्माण विभाग का डिवीजन खोला गया है। प्रदेश विधानसभा चुनावों में जसवां परागपुर में भाजपा को महज 1862 मतों से जीत मिली थी, जबकि लोस चुनावों में लीड 15 गुणा से ज्यादा बढ़ गई है। यहां पहली बार कैबिनेट मंत्री तथा सवा साल के कार्यो को देखते हुए लोगों ने एक तरफा मतदान किया है, जिसमें एक भी बूथ ऐसा नहीं है, जिसमें कांग्रेस को बढ़त मिली हो।

More videos

See All