नहीं थी टिकट की लालस, पार्टी ने जो काम सौंपा; उसे पूरी निष्ठा से निभाया: तीरथ

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और लोकसभा की पौड़ी सीट से नवनिर्वाचित सांसद तीरथ सिंह रावत ने कहा कि उन्हें कभी टिकट की लालसा नहीं रही, लेकिन जब भी पार्टी ने कोई जिम्मेदारी दी उसे पूरी निष्ठा से निभाया। 
सांसद चुने जाने के बाद 'दैनिक जागरण' से संक्षिप्त मुलाकात में रावत ने एक सवाल के जवाब में यह बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि पिछले विस चुनाव में पार्टी ने उन्हें टिकट न दिए जाने को लेकर उन्हें  कोई नाराजगी नहीं थी। पार्टी जो भी निर्णय लेती है, सोच-समझकर लेती है। पार्टी नेतृत्व ने उन्हें राष्ट्रीय सचिव की जिम्मेदारी सौंपी और अब लोकसभा चुनाव में मौका दिया। एक कर्मठ कार्यकर्ता के नाते उन्होंने हमेशा पार्टी हाईकमान के आदेशों का सम्मान और पालन किया। रावत ने कहा कि उनका एक ही ध्येय होता है कि पार्टी ने जो दायित्व सौंपा, उसका पूरी निष्ठा व जिम्मेदारी के साथ निर्वहन किया जाए। पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ा और बंपर वोटों से जीत हासिल की, क्या इसकी उम्मीद थी। 
इस सवाल पर रावत ने कहा कि पीएम मोदी का काम बोलता है और इसी के चलते भाजपा ने आजादी के बाद इतिहास रचा है। केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लोगों ने सिर आंखों पर लिया। देश के लिए समर्पित भाव से कार्य किया गया। इसका ईनाम जनता ने भाजपा को फिर से भारी बहुमत के रूप में दिया है। यह पूछे जाने पर कि लोस चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री जनरल भुवन चंद्र खंड़ड़ी तटस्थ बने रहे, उन्होंने कहा कि जनरल खंडूड़ी का आशीर्वाद पहले भी उनके साथ था और आज भी है। 

More videos

See All