तेजस्वी के नेतृत्व में बिहार में RJD की करारी हार के बाद अब बड़े भाई तेज प्रताप करेंगे यह काम...

बिहार में राजद की करारी हार के बाद पार्टी प्रमुख लालू यादव ने दोपहर का खान तक छोड़ दिया है. पूरी पार्टी सकते में है. बिहार में कांग्रेस-राजद-आरएलएसपी-हम और वीआईपी ने महागठबंधन बनाकर चुनाव लड़ा था. बिहार की 40 में 39 सीटों पर BJP-JDU-LJP गठबंधन का कब्जा रहा वहीं, महागठंधन के हिस्से एक सीट आई. कांग्रेस ने किशनगंज की सीट जीती. किशनगंज में कांग्रेस उम्मीदवार डॉक्टर मोहम्मद जावेद ने जेडीयू (JDU) के सैयद महमूद अशरफ को शिकस्त देकर जीती. उन्होंने 34466 वोट से महमूद अशरफ को मात दी.

बिहार में राजद ने 20, कांग्रेस ने 9, उपेंद्र कुशवाहा की RLSP ने 5, जीतनराम मांझी की हम ने 3 और सन ऑफ मल्लाह मुकेश साहनी की VIP ने तीन सीटों पर चुनाव लड़ा था. वहीं, JDU ने 17, BJP 17 और LJP ने 6 सीटों पर चुनाव लड़ा था. दूसरी तरफ हारने वाली पार्टियों की तरफ से इसकी समीक्षा जारी है. 

इस बीच लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) एक बार फिर से पटना स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में 'जनता दरबार' लगाएंगे. तेजप्रताप ने स्वयं लोगों को इसकी सूचना देते हुए कहा कि वह 27 मई से राजद कार्यालय में जनता दरबार लगाएंगे और लोगों की समस्याओं को सुनेंगे. राजद नेता तेज प्रताप ने ट्वीट कर जनता दरबार लगाने की जानकारी देते हुए लिखा, 'जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं के समस्याओं को सुलझाने के लिए आप लोगों के बीच फिर से रहूंगा उपस्थित. दिनांक 27 मई, 2019. समय प्रात: 10 बजे से.' 

More videos

See All