करोड़ों नागरिकों ने फकीर की झोली भर दी, महाविजय पर बोले PM मोदी

नरेंद्र मोदी की अगुवाई में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार दोबारा सत्ता में आ रही है. लोकसभा चुनाव में राजग को प्रचंड बहुमत मिला है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय पहुंच चुके हैं.
भाजपा कार्यालय में भारी संख्या में पार्टी समर्थक मौजूद हैं. पार्टी समर्थकों में गजब का उत्साह नजर आ रहा है. सारे पार्टी कार्यकर्ता मोदी-मोदी का नारा लगा रहे हैं. पीएम मोदी और शाह का जबरदस्त स्वागत किया जा रहा है. कार्यालय में कई सारे एनडीए नेता मौजूद हैं.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अवसर पर कहा, “आज स्वयं मेघराज भी इस विजयोत्व में सरीक होने के लिए हमारे बीच हैं. 2019 लोकसभा के चुनाव में हम सब देशवासियों के पास नए भारत के लिए जनादेश लेने गए थे. आज हम देख रहे हैं कि देश के कोटि-कोटि नागरिकों ने इस फकीर की झोली को भर दिया है.”
पीएम मोदी ने कहा, “ये जो मतदान का आंकड़ा है ये अपने आप में लोकतांत्रिक विश्व के इतिहास की सबसे बड़ी घटना है. देश आजाद हुआ इतने लोकसभा के चुनाव हुए, लेकिन आजादी के बाद इतने चुनाव होने के बाद सबसे अधिक मतदान इस चुनाव में हुआ है.”

More videos

See All