गहलोत-वसुंधरा एक ही फ्लाइट से जयपुर पहुंचे; दोनों ने एक-दूसरे से बातचीत नहीं की

बुधवार को दोपहर करीब 1 बजे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एक ही विमान से जयपुर पहुंचे। इस दौरान जयपुर एयरपोर्ट पर दोनों ने मीडिया से बात की। गहलोत बोले कि पूरे चुनाव का धुर्वीकरण करने की कोशिश की गई। बिना एजेंडा चुनाव लड़ा गया। वहीं, वसुंधरा राजे ने कहा कि राजस्थान में भाजपा सभी 25 सीटों पर जीत हासिल करेगी।
ईवीएम को लेकर गहलोत ने कहा कि बहुत सारी शिकायत आ रही हैं। उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश में ईवीएम की सिक्योरिटी होनी चाहिए। वीवीपैट की गिनती होनी चाहिए। मेरा मानना है कि सुप्रीम कोर्ट मान चुका है कि ईवीएम में टैम्परिंग हो सकती है। उसके बाद वीवीपैट लगाया गया। अगर टैम्परिंग हो सकती है तो ईवीएम से चुनाव करवा क्यों रहे हो। अमेरिका और इग्लेंड से भी ईवीएम को हटाया जा चुका है। हमारे देश में ऐसा क्यों नहीं हो सकता।   
गहलोत ने कहा- केदारनाथ और बद्रीनाथ जाओ। ध्यान में बैठ जाओ। चुनाव आयोग आंख मूंद कर देखता रहा। पूरे चुनाव का धुर्वीकरण करने की कोशिश की गई। बिना एजेंडा के चुनाव लड़ा गया है। वहीं, राहुल गांधी ने मुद्दे उठाने की कोशिश की
गहलोत और वसुंधरा राजे एयर इंडिया की एक ही फ्लाइट से जयपुर पहुंचे। इस सवाल पर गहलोत ने कहा कि मैडम फर्स्ट क्लास में बैठी थीं। मैं पीछे इकॉनोमी क्लास में बैठा था। मुझे पता ही नहीं चला कि वे आगे बैठी हैं। अगर पता होता तो उनसे जरूर बात करता।

More videos

See All