हिमाचल के कुल्लू में पोलिंग बूथ के पास 9 साल की बच्ची से रेप का आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश की देवभूमि कुल्लू में लोकसभा चुनाव के दौरान पोलिंग बूथ के पास खेल रही नौ साल की बच्ची से रेप का मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 24 मई तक रिमांड पर भेजा गया है. बता दें कि बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था. मंगलवार दोपहर आरोपी को गिरफ्तार किया गया और प्रथम श्रेणी जज आनी की कोर्ट में पेश किया.
जानकारी के अनुसार, 19 मई यानी रविवार को आनी में लोकसभा चुनाव के लिए पोलिंग हो रही थी. स्थानीय स्कूल में पोलिंग बूथ बनाया गया था. इसी स्कूल के ग्राउंड में यह बच्ची अपनी सहेली के साथ खेल रही थी. बच्ची की मां खेतों में काम करने के लिए गई थी और बच्ची को दादा-दादी के पास छोड़ा था.
इस दौरान आरोपी बच्ची के पास आया और उसे दस रुपये दिए और कहा कि पास की दुकान से वह कुरकुरे ले आए. जब बच्ची दुकान जा रही थी तो आरोपी ने रास्ते में एक खंडहर में उसके साथ रेप किया. आरोपी की पहचान देवेंद्र सिंह, गांव भरेष, आनी  के तौर पर हुई है. वह शादीशुदा है. फिलहाल, पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है.
पॉक्सो एक्ट, धारा 376 और धारा 511 के तहत मामला दर्ज किया. डीएसपी तेजेंद्र वर्मा ने मामले की पुष्टि की है और कहा कि मामले की जांच की जा रही है.
 

More videos

See All