NDA की डिनर पार्टी: सभी दलों ने पीएम पर जताया भरोसा, मोदी बोले- EVM पर विपक्ष का हंगामा गैरजरूरी विवाद

लोकसभा चुनाव के बाद हुए एग्जिट पोल्स में बीजेपी नीत एनडीए को बहुमत मिलने के अनुमान के बाद कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एडीए के नेताओं के साथ डिनर किया. इस डिनर पार्टी में एनडीए में शामिल सभी दलों ने पीएम मोदी पर भरोसा जताया है. बैठक में पीएम मोदी ने ईवीएम को लेकर विपक्ष के हंगामे को गैरजरूरी विवाद कहा है.
एनडीए दलों के साथ इस बैठक में एक प्रस्ताव भी पारित किया गया. इस प्रस्ताव में कहा गया कि एनडीए सच्चे अर्थों में भारत की विविधता और गतिशीलता का प्रतिनिधित्व करता है. यह भारत के 130 करोड़ लोगों के सपनों और आकांक्षाओं का गठबंधन है और पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार की कार्यशैली में यह स्पष्ट रूप से दिखता है.
प्रस्ताव में कहा गया कि आज एनडीए भारतीय राजनीति का प्रमुख स्तम्भ बन चुका है. एनडीए के घटक दलों के प्रस्ताव में उज्ज्वला योजना, जनधन योजना, आयुष्मान योजना, 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने समेत अन्य कल्याण योजनाओं का जिक्र करते हुए इसकी सरहना की गई. इसमें वोट बैंक की राजनीति के खिलाफ संकल्प व्यक्त किया गया. इसमें कहा गया कि सरकार की जन कल्याण योजनाओं ने लोगों को सशक्त बनाया है. इसमें संस्थाओं पर विपक्ष के हमलों और पश्चिम बंगाल में हिंसा की निंदा की गई है.

More videos

See All