विपक्ष के 'जनाक्रोश के कारण सड़कों पर खून की नदियां बहने' के बयान की एनडीए ने की आलोचना, कहा

बिहार में विपक्षी महागठबंधन ने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव के नतीजों को सत्तारूढ़ राजग के पक्ष में करने के लिए हेराफेरी के प्रयास किये जा रहे हैं और आगाह किया कि जबरदस्त ''जनाक्रोश के कारण सड़कों पर खून की नदियां बह सकती हैं.'' इस पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने कहा कि आसन्न हार को देखते हुए विपक्षी महागठबंधन हताश हो चुका है और उसका बयान सशस्त्र विद्रोह के लिए उकसाने जैसा है.
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने महागठबंधन के नेता उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि महामिलावट के नेताओं द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खून-खराबे की बात करना दुर्भाग्यपूर्ण है.
आरजेडी के प्रदेश प्रमुख रामचंद्र पूर्वे, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और महागठबंधन के अन्य नेताओं के साथ रालोसपा प्रमुख एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. उन्होंने आरोप लगाया कि एग्जिट पोल में बिहार में राजग को 40 में से 30 या उससे अधिक सीटों का अनुमान गुमराह करनेवाला है. इसका एकमात्र उद्देश्य हमारे कार्यकर्ताओं का उत्साह भंग करने का है. कुशवाहा ने पत्रकारों से कहा कि पहले हम बूथ लूट के बारे में सुनते थे.

More videos

See All