केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा बोले-2014 में मोदी लहर थी, इस बार सुनामी

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के यूपी प्रभारी जेपी नड्डा ने न्यूज 18 के एग्जिट पोल पर सहमति जताई है. हिमाचल में अपने गृहजिले बिलासपुर पहुंचे नड्डा ने कहा कि बीजेपी अपने दम पर दो तिहाई बहुमत लाएगी, जबकि एनडीए के साथ 300 का आंकड़ा पार करेगी.
ऐसे में एग्जिट पोल बीजेपी की उम्मीदों के साथ मेल खा रहे हैं. नड्डा ने यूपी में 75 प्लस सीटें जीतने का दावा भी किया. जेपी नडडा ने कहा कि 2014 में पीएम मोदी से लोगों की उम्मीदें जुड़ी थीं और मोदी लहर थी इस बार विश्वास की सुनामी है.
कांग्रेस पर हमला बोलते हुए नड्डा ने कहा कि कांग्रेस की न दिशा न नीति. गौरवपूर्ण इतिहास वाली पार्टी बिखराव की ओर है. पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मोदी के अध्यात्म में भी राजनीति दिख रही है.
यूपी में एग्जिट पोल में इस बार कम सीटें आने का अनुमान है. इस पर नड्डा ने कहा कि यूपी में इस बार भाजपा 75 प्लस सीटें जीतेंगी. उन्होंने कहा कि वह यूपी के गांव-गांव गए हैं और इस बार भाजपा साल 2014 से ज्यादा सीटें जीतेगी.
गौरतलब है कि एग्जिट पोल में इस बार भाजपा को प्रचंड बहुमत दिखाया जा रहा है. एक बार फिर से केंद्र में मोदी के नेतृत्व में सरकार बनती दिखाई जा रही है. हालांकि, 23 मई को नतीजें आएंगे.

More videos

See All