पीएम मोदी के उत्तराखंड दौरे पर कांग्रेस का हमला, भाजपा ने किया पलटवार

 प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ दौरे पर आपत्ति जताई है। कांग्रेस ने इसे लेकर भाजपा पर हमला किया, वहीं भाजपा ने भी पलटवार किया। 
कांग्रेस पार्टी के केदारनाथ विधायक मनोज रावत के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में ज्ञापन में देकर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बनारस से लोकसभा उम्मीदवारी निरस्त करने की मांग की है। 
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रधानमंत्री के उक्त दौरे का हवाला देते हुए निर्वाचन आयोग पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि आयोग के रुख से लोकतंत्र खतरे में है। पार्टी प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग को दिए ज्ञापन में कहा कि लोकसभा का अंतिम चरण का चुनाव होना है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बनारस सीट भी है। 
कहा कि चुनाव प्रचार बंद होने के बाद भी प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री परोक्ष और अपरोक्ष माध्यम से प्रचार कर मतदाताओं को आकर्षित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री के केदारनाथ धाम में दर्शन का सीधा प्रसारण हो रहा है। चुनाव प्रचार बंद होने के बाद धार्मिक प्रतीक चिह्नों और मंदिरों का मतदाताओं को लुभाने के लिए इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। 

More videos

See All