अंतिम चरण में भी बंगाल में संग्राम, भाजपा नेताओं की कारों में तोड़फोड़

लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण में भी प. बंगाल में विवादों और झड़पों का सिलसिला जारी रहा। बशीरहाट सहित कई जगहों पर टीएमसी कार्यकर्ताओं पर कई मतदाताओं को वोट नहीं डालने देने का आरोप लगा। भाजपा ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है।
डायमंड हार्बर से भाजपा उम्मीदवार निलांजन रॉय की कार पर हुआ हमला। यहां से सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी टीएमसी उम्मीदवार हैं। अनुपम हाजरा का आरोप, टीएमसी के गुंडों ने भाजपा मंडल अध्यक्ष को पीटा, कार पर किया हमला।
जादवपुर से भाजपा उम्मीदवार अनुपम हाजरा ने आरोप लगया कि टीएमसी कार्यकर्ता चेहरे पर कपड़ा बांधकर फर्जी मतदान कर रहे हैं। जब हमने ये मामला उठाया तो उन्होंने हंगामा किया।
बशीरहाट के बूथ नंबर 189 पर अतिरिक्त सुरक्षाबल पहुंचा। भाजपा उम्मीदवार सायंतनु बसु ने आरोप लगाया था कि यहां टीएमसी कार्यकर्ता मतदाताओं को वोट डालने नहीं दे रहे हैं। 
रविवार को बंगाल के भाटपाड़ा विधानसभा क्षेत्र में वोटिंग शुरू होने से पहले ही हिंसा भड़कने की खबरें आने लगीं। यहां कथित रूप से कुछ गाड़ियों में आग लगा दी गई और बम भी फेंके जाने की सूचना है। भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि इन आगजनी की घटनाओं को उनके कार्यकर्ताओं ने ही अंजाम दिया है।

इसके साथ ही बारासात लोकसभा क्षेत्र के न्यू टाउन में भी हिंसा की घटनाएं सामने आई हैं। खबर है कि कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस के पार्षद सुभाष बोस को हिरासत में ले लिया गया है, और बिधाननगर में भाजपा नेता अनुपम दत्ता को भी नजरबंद किया गया है।

More videos

See All