तंबू गाड़कर EVM सेंटर निगरानी कर रहे हैं कांग्रेस कार्यकर्ता, BJP पर गड़बड़ी का आरोप

कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि चौकीदार यानी पीएम मोदी और सीएम मनोहर लाल सही ढंग से चौकीदारी नहीं कर पा रहे. इसीलिए कांग्रेस के कार्यकर्ता फतेहाबाद ईवीएम सेंटर के आगे तंबू गाड़ कर निगरानी कर रहे हैं. 
इसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीसीटीवी भी लगाया हुआ है. उनका कहना है कि बीजेपी अब ईवीएम में गड़बड़ नहीं कर सकेगी. भोडिया खेड़ा महिला कॉलेज में ईवीएम सेंटर बनाया गया है. नरवाना, फतेहाबाद, रतिया और टोहाना चार विधानसभा क्षेत्रों की ईवीएम यहां रखी गई हैं. इसी को लेकर लगातार कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता शक जाहिर कर रहे हैं.
कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी के नुमाइंदे यहां आकर ईवीएम में गड़बड़ी कर सकते हैं. ईवीएम चेंज भी कर सकते हैं. इसलिए जिला उपायुक्त से परमिशन लेकर कांग्रेस के नेताओं ने ईवीएम सेंटर के आगे तंबू लगाकर निगरानी करने का फैसला किया. इसके लिए सीसीटीवी भी लगाए गए हैं.
कांग्रेस के मुताबिक पीएम मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल चौकीदारी सही से नहीं कर रहे. इसी के चलते उन्होंने ये कदम उठाया है. कांग्रेस के मुताबिक 23 मई तक ऐसे ही ईवीएम सेंटर पर नजर रखी जाएगी. ताकि चुनाव परिणाम निष्पक्ष आ सके.

More videos

See All