प्रियंका गांधी बोलीं- मोदी नेता नहीं अभिनेता, इससे अच्छा तो अमिताभ बच्चन को ही बना देते PM

लोकसभा चुनाव के आखिरी दौर में पूर्वांचल का सियासी पारा तेजी से चढ़ा है. प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को मिर्जापुर में जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा. प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी नेता नहीं अभिनेता हैं, दुनिया का सबसे बड़ा अभिनेता प्रधानमंत्री बना. प्रियंका गांधी ने कहा, अच्छा होता अमिताभ बच्चन को ही प्रधानमंत्री बना देते.
केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी का मकसद सत्ता हासिल करना है. मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव के वक्त किए अपने वायदों को पूरा नहीं किया. प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस झूठे वादे नहीं करती बल्कि किसानों, गरीबों और युवाओं के हक में काम करती है. जनता के संबोधन के दौरान अजान हुई तो प्रियंका गांधी ने अपना भाषण रोक दिया.
प्रियंका गांधी ने  कहा, प्रधानमंत्री देश के किसानों, मजदूरों और नौजवानों को अपने पांच साल के विकास कार्यो का हिसाब नहीं दे पा रहे हैं. देश में एक ऐसी सरकार है, जो हमारी लोकतांत्रिक संस्थाओं को लगातार कमजोर करती जा रही है. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि बीजेपी के दावे सभी खोखले हैं. किसानों को उनके फसल का दाम नहीं मिला, नौजवानों को नौकरी का वादा करने वालों ने रोजगार नहीं दिया.

More videos

See All