मंत्री टीएस सिंहदेव के नाम पर फोन कर धौंस देने के मामले में नाबालिग सहित 3 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव की फोटो ट्रू कॉलर के प्रोफाइल में लगाकर एक नंबर से धमकी देने का मामला सामने आया है. मोबाइल नम्बर 6260802262 का उपयोग करने वाले ने अपना नाम टीएस सिंहदेव दर्ज कराया था. इस नंबर से जब भी कोई कॉल जाती थी तो टीएस सिंहदेव का नाम व प्रोफाइल में फोटो नजर आता था. कॉल उठाने वाला शख्स खुद को टीएस सिंहदेव के यहां काम करने की बात कहकर धमकाता था. मामला जानकारी में आने पर अंचल ओझा नाम के एक शख्स ने जो कि टीएस सिंहदेव के ऑफिस मे काम करता है, ने 14 मई को कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें पुलिस ने एक नाबालिग सहित तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है.
जानकारी के मुताबीक मोबाइल नम्बर 6260802262 के उपयोगकर्ता द्वारा ट्रू कॉलर के प्रोफाइल में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का फोटो लगाया गया था. जब भी कोई उसे फोन करता तो ट्रू कॉलर मे टीएस सिंहदेव का फोटो व नाम दिखाई देता था. फोन करने वाले को शख्स कहता था कि वह टीएस सिंहदेव के घर से बात कर रहा  है.
पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि मोबाइल नंबर प्रतापपुर निवासी सरफराज का है. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि सिम का उपयोग प्रतापपुर निवासी एक नाबालिग द्वारा किया है. पुलिस ने मामले में नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि सेहर आयुष खान भी अपने ट्रू कॉलर में टीएस सिंहदेव का फोटो उपयोग कर इसी तरह से उपयोग करता है. कई बार उसने फोन किया तब उन्हें पता चला.

More videos

See All